HomeBiharनवादा में भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव के साथ बदसलूकी और मारपीट, मुखिया...

नवादा में भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव के साथ बदसलूकी और मारपीट, मुखिया समेत कई पर FIR दर्ज

लाइव सिटीज, नवादा: नवादा जिले के वारिसलीगंज थानाक्षेत्र के नारोमुरार गांव में आयोजित दुर्गा पूजा के सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर अनुपमा यादव ने वारिसलीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। शिकायत में कुटरी पंचायत के मुखिया अभिनव आनंद समेत पूजा समिति के अन्य सदस्यों को आरोपी बनाया गया है।

जानकारी के अनुसार, अनुपमा यादव उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की निवासी हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि कार्यक्रम के बाद लौटने के समय उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके कपड़े फाड़े गए और उनके सहयोगियों के साथ भी मारपीट की गई। इस मारपीट में उनके गले की चेन छीन ली गई और उनके वाहन का शीशा भी तोड़ दिया गया। अनुपमा ने बताया कि यह कार्यक्रम 31 अगस्त 2024 को बुक किया गया था और 15 अक्तूबर को यह समाप्त हुआ। जब वह कार्यक्रम समाप्त कर लौट रही थीं, तब यह घटना घटी।

वहीं, मुखिया अभिनव आनंद ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह आरोप निराधार हैं। उन्होंने बताया कि कलाकार अनुपमा यादव निर्धारित समय से बहुत देर से आईं और केवल साढ़े तीन घंटे में दो-तीन गीत गाने के बाद थकान का हवाला देते हुए कार्यक्रम बंद कर दिया। इस कारण दर्शक उग्र हो गए और उन्होंने दर्शकों को शांत करने का प्रयास किया। मुखिया ने यह भी कहा कि उन्होंने कलाकारों को सुरक्षित उनके वाहन तक पहुंचाने की कोशिश की, बावजूद इसके उन्हें आरोपी बनाया गया, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

वहीं, दूसरी तरफ अनुपमा यादव और उनके सहयोगियों के खिलाफ भी एक मामला दर्ज हुआ है। स्थानीय निवासी वरुण पासवान ने आरोप लगाया कि कार्यक्रम के दौरान अनुपमा यादव और उनके सहयोगियों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया और उनके साथ मारपीट की। वरुण पासवान ने इस घटना की शिकायत एससी-एसटी थाना नवादा में दर्ज कराई है। वरुण पासवान का इलाज नवादा सदर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments