HomeBiharसीएम नीतीश पर रोहिणी का तंज, कहा - चाचाजी की बढ़ती उम्र...

सीएम नीतीश पर रोहिणी का तंज, कहा – चाचाजी की बढ़ती उम्र पर उनके ही चहेते प्यादे के द्वारा उठाया सवाल बड़ा भारी है

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी ने भले ही ‘बढ़ती उम्र’ वाले अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर सफाई दे दी हो लेकिन इसको लेकर बिहार की सियासत गरमायी हुई है. इस बीच आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की बेटी और सारण लोकसभा सीट की उम्मीदवारी रहीं रोहिणी आचार्य ने धमाकेदार पोस्ट किया है. अपने पोस्ट में उन्होंने सीएम की लाचारगी को जताते हुए लिखा कि अब तो चाचा जी की ही बढ़ती उम्र पर उनके ही चहेते प्यादे के द्वारा उठाया गया सवाल बड़ा भारी है.

आरजेडी नेता रोहिणी आचार्य ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “चाचा जी के यहां सिर-फुटव्वल जारी है. विडंबना तो देखिए ‘अब तो चाचा जी की ही बढ़ती उम्र पर उनके ही चहेते प्यादे के द्वारा उठाया गया सवाल बड़ा भारी है.’ कहीं ऐसा तो नहीं कि जुगाड़ की मदद से खड़े किए गए चाचा जी के खेमे के अब बिखरने की बारी है. जारी उठापटक पर चाचा जी की चुप्पी दर्शाती उनकी लाचारी है.

आपको बता दें कि मंत्री अशोक चौधरी ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए. एक दो बार समझाने से यदि कोई नहीं समझ रहा है तो सामने वाले को समझाना छोड़ दीजिए.’ इस पोस्ट को लेकर के बाद सवाल उठने लगे थे कि क्या उनका निशाना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर है? इस पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार, आरएलएम अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, वीआईपी चीफ मुकेश सहनी समेत आरजेडी के नेताओं ने भी आपत्ति जताई थी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments