HomeBiharतेजस्वी यादव पर सम्राट चौधरी का तंज, कहा - तेजस्वी यादव को...

तेजस्वी यादव पर सम्राट चौधरी का तंज, कहा – तेजस्वी यादव को पहले अपने पिता के पाप के बारे में जनता को बताना चाहिए

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज से ‘कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम’ पर निकले हैं. समस्तीपुर से इसकी शुरुआत हो गई है. बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने उनकी यात्रा पर तंज कसते हुए लालू यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. उन्होंने आरजेडी नेता को यात्रा से पहले खास काम करने की नसीहत देते हुए कहा कि तेजस्वी को जनता के बीच अपने पिता के बारे में बताना चाहिए. इस दौरान उन्होंने दावा किया है कि इस यात्रा से जनता के बीच कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू जी का परिवार कोई भी यात्रा करे इससे क्या फर्क पड़ता है? पहले अपने जो पाप किए हैं उसके बारे में जनता को बताएं. इसके बाद यात्रा करें.सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव ने बिहार को अपने समय में बर्बाद करने का काम किया है. बिहार की जनता अभी भी उस जंगलराज को नहीं भूली है. उस जंगलराज के लिए तेजस्वी यादव को जनता के बीच जाकर क्षमा मांगनी चाहिए थी. तेजस्वी यादव यह सब बात नहीं बोलते हैं सिर्फ जनता के बीच जाकर कुछ से कुछ अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं.

डिप्टी सीएम ने कहा कि कुछ दिन सरकार में रहे तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के कामों को अपना काम बताने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन जनता जानती है कि मुख्यमंत्री जो होता है उसी के अनुसार काम होता है. नीतीश कुमार जब तक बिहार में मुख्यमंत्री हैं लगातार विकास का काम होते रहेगा. युवाओं को रोजगार मिलते रहेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments