HomeBiharबिहार BJP इकाई के साथ नड्डा ने की बैठक, चुनाव को लेकर...

बिहार BJP इकाई के साथ नड्डा ने की बैठक, चुनाव को लेकर दिया गुरु मंत्र

लाइव सिटीज, पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा अपने दो दिवसीय बिहार दौरे पर आए हुए हैं। गया में कार्यक्रम के बाद शुक्रवार की शाम वो राजधानी पटना पहुंचे जहां उन्होंने बिहार बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लिया। इस बैठक में आगामी उपचुनाव के साथ-साथ, बिहार विधानसभा चुनाव-2025 को लेकर भी पार्टी नेताओं के साथ मंथन हुआ। इस बैठक में जेपी नड्डा ने संगठन की मजबूती और बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर गुरु मंत्र दिया। इसमें डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा, सम्राट चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल सहित कई बीजेपी नेता मौजूद रहे।

वहीं, इस बैठक के बाद डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि हमें ‘विकसित बिहार’ के ‘संकल्प’ को पूरा करना है। इसके लिए हर कार्यकर्ता को पूरी ताकत से काम करना होगा।

वहीं, बता दें कि शनिवार को जेपी नड्डा का कार्यक्रम पटना, दरभंगा और मुजफ्फरपुर में है. सबसे पहले वो पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल जाएंगे।केंद्रीय मंत्री एमएचसीएच में बन रहे नए ब्लॉक को देखेंगे।पटना में पीएमसीएच में निरीक्षण के बाद दरभंगा जाने का उनका कार्यक्रम है।दरभंगा में एम्स के लिए प्रस्तावित स्थल का मुआयना करने वाले हैं। दरभंगा में बिहार का दूसरा एम्स बनने वाला है। इसके लिए शोभन बाईपास के पास जमीन का अधिग्रहण किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments