HomeBiharनीतीश के विधायक ने अपने ही सांसद-नेता को गरियाना शुरू कर दिया,...

नीतीश के विधायक ने अपने ही सांसद-नेता को गरियाना शुरू कर दिया, बोले ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने अपनी ही पार्टी के दो नेताओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी है. एक कार्यक्रम में जेडीयू सांसद अजय मंडल और पार्टी के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुलो मंडल पार्टी के विधायक गोपाल मंडल के निशाने पर रहे. गोपाल मंडल ने एक को काला तो दूसरे को गोरा नाग कह दिया. आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया

बिहपुर विधानसभा के एनडीए कार्यालय में जेडीयू नेताओं की बैठक थी. मंच पर बिहपुर से बीजेपी के विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र और अन्य नेता मौजूद रहे. इस दौरान गोपालपुर से जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने बोलना शुरू किया तो अपनी पार्टी के नेताओं को रगड़ने लगे. गोपाल मंडल ने बुलो मंडल को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और कहा, “उस पर गोली चली थी तो हम उसके दुश्मन को मरवाकर एनकाउंटर लिखवा दिए थे, लेकिन वो क्या किया हमको ही नहीं पूछा.” 

गोपाल मंडल ने अजय मंडल को काला नाग तो बुलो मंडल को गोरा नाग कह दिया. गोपाल मंडल ने खुद को बाहुबली बताते हुए कहा कि हम फाइटर आदमी हैं. गलत आदमी मेरे हाथ में धरा जाए तो मुंडी छोड़कर समूचा धड़ अलग हो जाएगा. बुलो मंडल को “बुलवा” से संबोधित करते हुए कहा, “वह कुछ बोलेगा तो मुंहे में थप्पड़ मारेंगे. क्या जरूरी था उसको अतिपिछड़ा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का, वो तीसमार खान बनने लगा. राजद भगा दिया उसको तो जदयू में आ गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments