HomeBiharराबड़ी आवास पर लालू यादव ने तिरंगा फहराया, तेजस्वी- तेजप्रताप और राबड़ी...

राबड़ी आवास पर लालू यादव ने तिरंगा फहराया, तेजस्वी- तेजप्रताप और राबड़ी देवी मौजूद

लाइव सिटीज, पटना: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद ने 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर तिरंगा फहराया. पूर्व सीएम राबड़ी देवी, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी इस अवसर पर उपस्थित थे. झंडोतोलन के बाद लालू ने अपने कार्यकर्ताओं के बीच जलेबियां बांटी।

लालू यादव ने कहा कि स्वतंत्रता बहुत मुश्किल से मिली है। आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हम सभी वीर सपूतों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। साथ ही लालू प्रसाद ने पीएम मोदी के लाल किले से भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये उनका आखिरी मौका है। उन्होंने कहा कि कि इस साल प्रधानमंत्री आखिरी बार लाल किले से तिरंगा फहरा रहे हैं। अगली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल किले के प्राचीर से तिरंगा नहीं फहरा पाएंगे। लालू प्रसाद ने कहा कि अगले साल हमारी बारी होगी।  

इस दौरान बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हम संपूर्ण देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हैं इसके साथ ही स्वतंत्रता सेनानियों को नमन करते हैं। हमारी यही कामना है कि हमारा देश हमेशा आगे बढ़ता रहे। हम सभी लोग इस दिशा में काम करें कि हमारा देश सबसे मजबूत देश बने। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments