HomeBiharराज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर की सुरक्षा में भारी चूक, नकली पुलिसकर्मी कर...

राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर की सुरक्षा में भारी चूक, नकली पुलिसकर्मी कर रहा था ड्यूटी

लाइव सिटीज, मोतिहारी: मोतिहारी में राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ की सुरक्षा में बड़ी सेंधमारी हुई है। राज्यपाल सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, इसी दौरान उनकी सुरक्षा में चूक हुई। यहां एक शख्स फर्जी तरीके से वर्दी पहनकर ड्यूटी करता पाया गया। युवक अपने पिता की जगह ड्यूटी कर रहा था और पुलिस वालों के साथ सेल्फी भी ली थी।

राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए मोतिहारी पहुंचे हैं। राज्यपाल की सुरक्षा में तैनात एक फर्जी चौकीदार वर्दी पहनकर ड्यूटी कर रहा था। हैरानी की बात यह है कि राज्यपाल की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी जबकि राज्यपाल के दौरे को लेकर कई लेयर की सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

घोड़ासाहन थाना के सपहा में तैनात चौकीदार रामजतन यादव का बेटा जयप्रकाश राय का पुलिस विभाग से कोई लेना-देना नहीं है। जयप्रकाश के पिता रामजतन की ड्यूटी राज्यपाल की सुरक्षा में लगी थी लेकिन उसके बदले जयप्रकाश पिता की वर्दी पहन कर राज्यपाल की सुरक्षा में तैनात हो गया। पिता की वर्दी पहले जयप्रकाश का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments