HomeBiharएक अगस्त से बिहार बीजेपी कार्यालय में शुरू होगा सहयोग कार्यक्रम, मंत्री...

एक अगस्त से बिहार बीजेपी कार्यालय में शुरू होगा सहयोग कार्यक्रम, मंत्री सुनेंगे लोगों की फरियाद 

लाइव सिटीज, पटना: बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यालय में 1 अगस्त से भारतीय जनता पार्टी कोटे के मंत्री लोगों की फरियाद सुनेंगे. इस सहयोग कार्यक्रम के लिए किस दिन कौन से मंत्री लोगों की फरियाद सुनेंगे उसकी लिस्ट भी जारी कर दी गई है. सोमवार के दिन बीजेपी कार्यालय में मंत्री मंगल पांडेय, केदार गुप्ता और कृष्ण नंदन पासवान लोगों की समस्याओं को सुनकर उनके निपटारा करेंगे

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी अपने सरकारी आवास 11 एम स्टैंड रोड में ही सहयोग कार्यक्रम का आयोजन करेंगे, सम्राट चौधरी अपने आवास पर ही लोगों की फरियाद सुनेंगे. बुधवार को रेणु देवी, नीतीश मिश्रा और दिलीप कुमार जायसवाल लोगों की समस्याओं का निदान करेंगे. गुरुवार को मंत्री नितिन नवीन, संतोष सिंह और सुरेंद्र मेहता सहयोग कार्यक्रम का आयोजन करेंगे.

शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा अपने सरकारी आवास तीन स्टैंड रोड में ही सहयोग कार्यक्रम का आयोजन करेंगे. सप्ताह के अंतिम दिन यानी शनिवार के दिन भाजपा प्रदेश कार्यालय में सहयोग कार्यक्रम होगा जिसमें मंत्री प्रेम कुमार, नीरज कुमार बबलू, जनक राम और हरि साहनी मौजूद रहेंगे. ये 4 मंत्री लोगों की समस्याओं के निपटारे का प्रयास करेंगे.

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी फिलहाल बिहार सरकार का हिस्सा है. जहां जदयू कार्यालय में पहले से ही आम लोगों के लिए जनता दरबार लगाकर फरियाद सुनने के काम किया जा रहा है, वहीं भारतीय जनता पार्टी नई सरकार बनने के बाद इस तरह का कार्यक्रम का शुरुआत नहीं कर सका था. लेकिन अब भाजपा कार्यालय में भी सहयोग कार्यक्रम का आयोजन 1 अगस्त से किया जाएगा वैसे भाजपा कार्यालय में 5 दिन ही मंत्री लोगों का फरियाद सुनेंगे बाकी 2 दिन दोनों उपमुख्यमंत्री अपने आवास पर सहयोग कार्यक्रम संचालित कर लोगों के फरियाद सुनने का काम करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments