HomeBiharतेजस्वी यादव का तंज, हर जिले से आ रही चीख और गोलियों...

तेजस्वी यादव का तंज, हर जिले से आ रही चीख और गोलियों की आवाज, ये है बिहार में डबल इंजन NDA का महाचौपट राज

लाइव सिटीज, पटना: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर आंकड़ों के साथ बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सरकार को घेरा है. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि हर जिले से आ रही चीख और गोलियों की आवाज, ये है बिहार में डबल इंजन एनडीए का महाचौपट राज. उन्होंने आगे लिखा कि बिहार में चहुंओर ओर से आ रही चीखें, गोलियों की आवाजें, लहू से लथपथ सड़कें और गलियां और खून से सने अखबार दर्शा रहे हैं कि प्रदेश में महामंगलराज है. तेजस्वी ने लिखा, एनडीए के लिए मंगलराज की यही वास्तविक परिभाषा है.

तेजस्वी यादव ने जिले और घटना का जिक्र करते हुए अपराध पर सरकार को आइना दिखाने की कोशिश की है. उन्होंने लिखा, मधुबनी में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बेगूसराय में महिला की हत्या हो गई. पटना में छात्र की हत्या कर दी गई. सिवान में एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या. बेगूसराय में युवती की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

तेजस्वी ने आगे लिखा, सासाराम में युवक की हत्या, आरा में युवक की गोली मारकर हत्या, पटना के मार्केट में 15 से 20 बाइक सवार बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग. कांवड़ लेकर देवघर जा रहे युवक की बांका के कटोरिया थाना क्षेत्र में लूटपाट की कोशिश में चाकू मारकर हत्या. मोतिहारी में बदमाशों ने दो लोगों को मारी गोली. पूर्णिया में ज्वेलरी शोरूम में 20 मिनट में 20 करोड़ की लूटपाट हुई.

पूर्व डिप्टी सीएम ने आगे लिखा, सीतामढ़ी में पुलिस ने युवक को पीटा, जिस वजह से आंत बाहर आ गई. बेगूसराय में गोली मारकर फाइनेंस कंपनी के स्टाफ की हत्या कर दी गई. जमुई में लड़की के साथ रेप. रोहतास में बदमाशों ने दो युवकों को चाकू मारा. मुंगेर में बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग. गया के शेरघाटी कोर्ट कैंपस में फायरिंग. पटना में युवक की गोली मारकर हत्या. जमुई में 2 युवकों का अपहरण और कटिहार में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

दरभंगा में महिला के साथ 3 युवकों ने किया गैंगरेप. मुजफ्फरपुर में अपराधियों की दिनदहाड़े फायरिंग की. मोतिहारी में महिला सिपाही को पीटा. खगड़िया में अपराधियों ने जेडीयू नेता पर किया हमला. बेतिया में महिला की हत्या. पटना में अपराधियों ने पीएमसीएच में कई राउंड फायरिंग की. मधुबनी में महिला की हत्या कर दी गई. बेगूसराय में महिला की हत्या, पटना में युवक की हत्या, बेगूसराय में घर में घुसकर छात्रा का अपहरण. गया में दबंगों ने शख्स का पैर काटकर अलग कर दिया.

राजधानी पटना में बदमाशों ने महिला को मारी गोली. कैमूर में गोली मार दो लोगों की हत्या कर दी गई. पटना में गोलियों से छलनी कर लोहा कारोबारी की हत्या कर दी गई. मधुबनी में गोली मारकर डॉक्टर को मौत के घाट उतार दिया. पटना के नौबतपुर में गोली मार दो लोगों की हत्या. नालंदा में अपराधियों ने शख्स को चाकू से गोदा. मधुबनी में कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या. पटना में आर्केस्ट्रा डांसर के साथ 6 दरिंदों ने किया गैंगरेप. रोहतास में दो युवकों की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments