HomeBiharसुनील सिंह की सदस्यता रद्द होने पर भड़कीं राबड़ी देवी, कह दी...

सुनील सिंह की सदस्यता रद्द होने पर भड़कीं राबड़ी देवी, कह दी ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी एमएलसी सुनील कुमार सिंह की विधान परिषद की सदस्यता रद्द किए जाने के बाद राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर अपनी भड़ास निकाली है. शुक्रवार (26 जुलाई) को सदस्यता रद्द किए जाने के बाद राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में सरकार नहीं है. तानाशाह की सरकार है. माफिया सरकार है. गुंडा सरकार है.

राबड़ी देवी ने कहा कि यह काला अध्याय है. लोकतंत्र की हत्या हुई है. इतिहास लिखा जाएगा. नई-नई परंपरा और नया-नया कानून ला रहे हैं. राबड़ी देवी ने कहा कि हम लोग तो बिहार की जनता के लिए ही ना आवाज उठा रहे थे. कहीं विकास नहीं हो रहा है. ना कोई बहाली हो रही है. बहाली होती है तो एक जाति के लोग रहते हैं. सिर्फ नालंदा जिले की बहाली होती है.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि कुछ दिन ये लोग नहीं थे सरकार में तो कैसे ये लोग वेल में आकर हंगामा करते थे. वेल में आकर दिन-रात ये लोग खड़ा रहते थे. हल्ला करते थे. सदन को चलने नहीं दिया जाता था. ये सब ये लोग भूल गए हैं. हम मांग करेंगे कि कानून लाइए कि कोई पार्टी वेल में नहीं जाएगा. कोई तख्ती लेकर खड़ा नहीं होगा. माइक से जो बोलना होगा बोलेगा. ये लोग तो बोलने का मौका भी नहीं देता है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments