HomeBiharनवादा में CBI टीम पर हमले को लेकर तेजस्वी यादव ने मांगा...

नवादा में CBI टीम पर हमले को लेकर तेजस्वी यादव ने मांगा जवाब , प्रधानमंत्री जी..जंगलराज का नजारा देखिए

लाइव सिटीज, पटना: तेजस्वी यादव ने नवादा में सीबीआई टीम पर हमला को लेकर प्रधानमंत्री से सवाल किया. तेजस्वी यादव ने पूछा कि जिस तरह से जांच के लिए गयी टीम पर हमला किया गया, क्या यह जंगलराज नहीं है? उन्होंने कहा कि सीबीआई टीम पर हमला आपकी सरकार में हो रहा और जंगलराज किसी और का हो गया? इस दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी नीट संबंधित मामलों पर टिप्पणी की. सीबीआई टीम पर हमले का वीडियो भी शेयर किया.

तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर हमले का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है ‘प्रधानमंत्री जी, आपके पावन सानिध्य में बिहार में व्याप्त जंगलराज का नजारा देखिए. नवादा में UGC NEET पेपर धांधली की जांच करने पहुंची CBI की टीम पर हमला किया गया. पेपर लीक आपकी सरकार में और CBI पर हमला आपकी सरकार में और जंगलराज किसी ओर का?’

तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि ‘नीट पेपर लीक के किंगपिन और मुख्य सरगना नालंदा निवासी संजीव मुखिया को कौन बचा रहा है? क्या यह सच नहीं है कि संजीव मुखिया की पत्नी 𝐍𝐃𝐀 से चुनाव लड़ चुकी है? जदयू की नेता रही है. क्या सीधे मुख्यमंत्री आवास तक इनकी पहुंच नहीं है?

नीट पेपर लीक मामले में रविवार को सीबीआई की टीम जांच करने के लिए पहुंची थी. इसी दौरान गांव के लोगों ने टीम पर हमला कर दिया. इस मामले में 150 से 200 लोगों को आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments