HomeBiharरंगदारी मामले में पूर्णिया कोर्ट से जमानत मिलने पर पप्पू यादव हुए...

रंगदारी मामले में पूर्णिया कोर्ट से जमानत मिलने पर पप्पू यादव हुए इमोशनल, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पूर्णिया: रंगदारी मामले में गुरुवार को पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव को कोर्ट से जमानत मिल गई. पप्पू यादव अपने वकील के साथ पूर्णिया व्यवहार न्यायालय पहुंचे थे. जहां जज ने उन्हें रंगदारी मामले में बेल दे दी. वहीं, इस पर पप्पू यादव ने कहा कि न्यायपालिका पर भरोसा है. उन्होंने न्यायाधीश का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इतना हर्ट हुआ हूं. आज तक 57 साल की उम्र में इतना हर्ट कभी नहीं हुआ था.

पप्पू यादव ने कहा कि इतना मेंटल टॉर्चर कभी नहीं हुआ. जिस व्यक्ति से कभी नहीं मिला. उनके एक आवेदन पर थाना प्रभारी की मिलीभगत से मुझपर केस किया गया है. ये सारा मामला वरीय अधिकारियों के आदेश पर हुआ है. सुप्रीम कोर्ट तक इस मामले में लड़ेंगे, लेकिन भ्रष्टाचार खत्म करके रहेंगे. बिना मतलब के इतने सारे धारा लगाए गए और जबरदस्ती सीजीएम कोर्ट में धारा 385 लगाया गया. ये बिल्कुल गलत है.

निर्दलीय सांसद ने कहा कि थाना प्रभारी का कॉल डिटेल निकाला जाए, उस व्यक्ति का कॉल डिटेल भी निकाला जाए और देखा जाए कि किससे-किससे बात हुई? इस साजिश के पीछे कौन है? उन्होंने मानहानि का दावा करते हुए सर्वोच्च न्यायलय तक जाने की बात कही और ऊपर से लेकर नीचे सबको कटघरे में खड़े करने की बात कही.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments