HomeBiharभोजपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने 6 लोगों को कुचला, 4...

भोजपुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने 6 लोगों को कुचला, 4 की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों के परिवार में मातम पसरा हुआ है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. इसी बीच पिछे से तेज गति में आ रहे ट्रक ने दोनों बाइक पर सवार कुल 6 लोगों को कुचल दिया. इसमें तीन पुरुष और एक महिला की मौत हो गई है. घटना पीरो थाना क्षेत्र के तिवारी डीह गांव के पास की है. घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई.

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर प्रदर्शन किये. इस वजह से सड़क जाम हो गई. सड़क पर वाहनों की कतार लग गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम को समाप्त कराया. हालांकि हादसे को लेकर लोगों में जबरदस्त गुस्सा है.

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जाता है कि घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई जिसका फायदा उठाते हुए ट्रक चालक वाहन समेत फरार हो गया. लोगों का कहना था कि आए दिन तेज रफ्तार की वजह से हादसे होते रहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments