HomeBiharNDA के साथ रहेंगे चिराग पासवान, पशुपति पारस पर बोले- 'मुझे नहीं...

NDA के साथ रहेंगे चिराग पासवान, पशुपति पारस पर बोले- ‘मुझे नहीं पता कि वो…’

लाइव सिटीज, पटना: एलजेपी आर प्रमुख चिराग पासवान ने बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में हम 40 की 40 सीटे जीतेंगे और देश भर में हम 400 से अधिक सीटें जीतेंगे ,यह हमारा आत्मविश्वास है. बिहार में पिछली बार जो हमने एक सीट नहीं जीती थी इस बार हम वह भी सीट जीतेंगे. वहीं, चाचा पशुपति पारस के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरे पास किसी के कोटे की सीट नहीं है. मुझे यह भी नहीं पता की वह गठबंधन में हैं भी या नहीं?

चिराग पासवान ने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री को मैं धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हमेशा से ही एलजेपी पार्टी और रामविलास को मान सम्मान देने का काम किया है. आज हमने एनडीए के साथ, एक साथ चुनाव लड़ने का फैसला लिया है. यह गठबंधन की घोषणा नहीं है क्यूंकि हम तो एनडीए के साथ पहले से ही गठबंधन में हैं और जल्द ही सीटों भी बंटवारा हो जाएगा. हमारा लक्ष्य यह है कि किस प्रकार एनडीए एक बड़ी जीत जीते और उसमें बिहार का एक विशेष योगदान रहेगा.

एलजेपी प्रमुख ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर आज जब सीटों का बंटवारा हो चुका है. गठबंधन का स्वरूप पूरी तरीके से तैयार हो चुका है तो इस मौके पर मैं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को अपनी तरफ से अपनी पार्टी के हर एक कार्यकर्ता की तरफ से धन्यवाद करता हूं. आने वाले दिनों में लोग जनशक्ति पार्टी रामविलास सिर्फ और सिर्फ एक ही लक्ष्य के साथ इस रण में उतरेगी कि बिहार की 40 की 40 सीट, हमारा एनडीए गठबंधन जीतेगा और देश में 400 सीट जीतने का जो लक्ष्य है ईमानदारी से मैं बोलूं मुझे कई बार यह लक्ष्य छोटा भी लगता है. इस लक्ष्य को हम पूरा करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments