HomeBiharजन विश्वास यात्रा के दौरान सीतामढ़ी में टूटा तेजस्वी यादव का मंच,...

जन विश्वास यात्रा के दौरान सीतामढ़ी में टूटा तेजस्वी यादव का मंच, फिर बस की छत से दिया जोरदार भाषण

लाइव सिटीज, सीतामढ़ी: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी जन विश्वास यात्रा के दौरान सीतामढ़ी पहुंचे. जहां डुमरा हवाई अड्डा मैदान पर बना मंच अचानक टूट गया. जिसके चलते कई कार्यकर्ता और नेता घोयल हो गए. ये हादसा तब हुआ जब तेजस्वी यादव मंच पर नहीं थे. डुमरा हवाई अड्डा पहुंचते ही पूरे मैदान में खड़े प्रशंसकों में जोश भर गया. नारों से पूरा मैदान गूंज उठा.

तेजस्वी ने माइक पकड़कर बस की छत से ही सभी को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि नीतीश हमेशा कहा करते थे कि 10 लाख नौकरी देना है तो पैसा कहां से लाओगे. हम लोगों ने 17 महीने में दिखा दिया. तेजस्वी ने आगे कहा कि जब वे स्वास्थ मंत्री थे तो लगातार अस्पतालों में मरीजों का बेहतर ढंग से इलाज करवाने को लेकर रात में छापेमारी की. डॉक्टरों को हिदायत दी कि अस्पताल में आने वाले मरीजों का बेहतर ढंग से इलाज करें.

सरकार में रहने के दौरान दवाओं की अस्पतालों में कमी नहीं थी. वैसे स्वास्थ व्यवस्था को लेकर हमारी सरकार ने सीतामढ़ी जिले में कई उस स्वास्थ्य केंद्र खोलने का काम किया. जब जनता ने उन्हें बिहार विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी बनाकर भेजा तो उन्होंने जो चुनाव में वादा किया था कि जाति आधारित जनगणना करवाएंगे, उसे पूरा किया. 75% तक आरक्षण बढ़ाने का काम किया

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments