HomeBiharलालू यादव,राबड़ी देवी एवं तेजस्वी यादव को राहत,कोर्ट ने सभी 17 आरोपियों...

लालू यादव,राबड़ी देवी एवं तेजस्वी यादव को राहत,कोर्ट ने सभी 17 आरोपियों को दी जमानत

लाइव सिटीज, पटना: चर्चित जमीन के बदले नौकरी(लैंड फॉर जॉब)मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव,पूर्व सीएम राबड़ी देवी,बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव समेत कई आरोपियों को जमानत मिल गयी है..आज कोर्ट में पेश होने के बाद इन्हौने जमानत के लिए अर्जी दी थी.50 हजार के निजी मुचलके पर इन्हें जमानत दी गयी है और 16 अक्टूबर को सुनवाई की अगली तिथि निर्धारित की है.

बतात चलें कि सीबीआई ने इस मामले में 17 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दार की थी.इस चार्जशीट पर कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए सभी आरोपियों को 4 अक्टूबर को हाजिर होने के लिए नोटिस जारी की थी. इस नोटिस के बाद कोर्ट मे हाजिर होने के लिए लालू.राबड़ी और तेजस्वी कल मंगलवार को ही पटना से दिल्ली पहुंच गये थे और आज कोर्ट सुनवाई शुरू होने से पहले राऊज-एवेन्यू कोर्ट पहुंच गए थे.पेश होने के बाद इन्हौने कोर्ट से जमानत की अरजी दाखिल की जिसे कोर्ट ने स्वीकर कर लिए हैं.

गौरतलब है कि लैंड फॉर जब मामला लालू यादव के रेलमंत्री के कार्यकाल का है.वे मनमोहन सिंह सरकार में 2004 से 2009 तक रेलमंत्री थे.उस समय नौकरी के बदले लेलू यादव पर अपने परिवार के सदस्यों के नाम पर लाभार्थी से जमीन लेने की शिकायत की गयी थी जिसकी जांच सीबीआई कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments