HomeBiharभतीजी को गोद में लेकर तेज प्रताप ने बनाया वीडियो, तेजस्वी भी...

भतीजी को गोद में लेकर तेज प्रताप ने बनाया वीडियो, तेजस्वी भी कात्यायनी के साथ दिखे

लाइव सिटीज, पटना: काम के साथ-साथ अपनों से प्यार और परिवार को समय देने का आनंद ही कुछ और होता है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद याद के बड़े बेटे और मंत्री तेज प्रताप यादव तो ऐसे सोशल मीडिया पर खूब वीडियोज शेयर करते हैं, लेकिन इस बार उनके इंस्टाग्राम रील्स में तेजस्वी यादव और गोद में भतीजी कात्यायनी भी दिख रही है. मंगलवार (19 सितंबर) को तेज प्रताप यादव ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है.

कात्यायनी अपने बड़े पापा तेज प्रताप यादव की गोद में खेल रही है तो वहीं तेजस्वी यादव भी लाड-प्यार करते दिख रहे हैं. वीडियो को आमिर खान की फिल्म तारे जमीन के गाने “जैसे आंखों की डिबिया में निंदिया और निंदिया में मीठा सा सपना, और सपने में मिल जाए फरिश्ता सा कोई” के साथ पोस्ट किया गया है. इस वीडियो पर यूजर्स भर-भर के कमेंट भी कर रहे हैं.

वीडियो में राबड़ी देवी के आवास में दोनों भाई तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव घूमते दिख रहे हैं. छह महीने की कात्यायनी को तेज प्रताप यादव अपनी गोद में लेकर घूम रहे हैं. तेजस्वी यादव भी साथ में हैं. वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा- ‘तेजू भैया की खुशी साफ दिख रही है’. वहीं कई यूजर्स ने कात्यायनी के मासूम चेहरे और दोनों भाई की जोड़ी को खूब सराहा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments