HomeBiharउपेन्द्र कुशवाहा ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर लगाया गम्भीर आरोप, जानें...

उपेन्द्र कुशवाहा ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर लगाया गम्भीर आरोप, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, बक्सर: राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को जिला अतिथिगृह में प्रेस वार्ता कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर गम्भीर आरोप लगाये. उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो अपने बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव को 2025 से पहले सीएम बनने के लिए, नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का दावेदार बताकर सीएम की कुर्सी खाली कराना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद जान चुके हैं कि सीधे चुनाव जीतकर उनका बेटा मुख्यमंत्री नहीं बन सकता है.

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि एक समय ऐसा था जब लालू प्रसाद यादव चाहते तो यादव समाज से मुलायम सिंह यादव देश के पीएम बन सकते थे. लेकिन, उन्होंने सहयोग नहीं किया. जो लालू यादव, मुलायम सिंह को पीएम बनने में सहयोग नहीं किया वह नीतीश कुमार को कैसे पीएम बनने देंगे. यह सारा ड्रामा बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए लालू जी कर रहे हैं.

बता दें कि राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा इन दिनों बिहार में दौरा कर रहे हैं. शनिवार को आरा होते हुए दो दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे थे. रविवार को बक्सर से कैमूर दौरे पर चले गये. शनिवार को बक्सर में कार्यकर्ताओं ने उनका बड़े गर्म जोशी के साथ स्वागत किया था. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments