HomeBiharBPSC शिक्षक भर्ती परीक्षा से पहले नीतीश के मंत्री ने B.ED के...

BPSC शिक्षक भर्ती परीक्षा से पहले नीतीश के मंत्री ने B.ED के छात्रों से कह दिया, पहले दीजिए तो….फिर नौकरी…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा पर बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने स्पष्ट कर दिया है कि B.Ed को लेकर जो आदेश सुप्रीम कोर्ट ने दिया है वह आगामी भर्ती परीक्षा में अप्रभावित रहेगी। यानी इस माह होने वाली परीक्षा में B.Ed अभ्यर्थियों को मौका दिया जाएगा। बीपीएससी के अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने कहा कि परीक्षा भी अपने निर्धारित समय (24, 25 और 26 अगस्त ) में आयोजित होगी। इसमें किसी को कोई संशय नहीं होना चाहिए।

वहीं, B.Ed के छात्रों के लिए यह अच्छी खबर है कि बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने साफ-साफ कह दिया है कि सभी लोग परीक्षा दें। जो परीक्षा देंगे और परीक्षा में पास होंगे उनको नौकरी मिलेगी, लेकिन जो दाहिने बाए करने वाले लोग हैं वही यह सब सवाल उठा रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार दिल्ली की सरकार नहीं है दिल्ली में जुमलेबाजी होती है और बिहार में काम होता है। अब बीजेपी पार्टी के नेता लोग सोच रहे हैं कि अब क्या होगा हम लोग कहे थे साल में 2 करोड़ नौकरी देंगे और यहां कहा गया है 10 लाख नौकरी और 10 लाख रोजगार देंगे। बीजेपी सोच रही है की बिहार की सरकार अगर अपना वादा पूरा कर देगी तो हम लोग क्या करेंगे। 2024 तक बीजेपी पार्टी के नेता लोग चिंता में डूबे हुए हैं और 2024 के बाद जनता उनको आराम करने के लिए इंतजाम कर रही है। बीजेपी 2024 के बाद आराम करेगी।

तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी से कुछ नहीं होने वाला है। बीजेपी पार्टी समाज में भाईचारा बिगड़ने का काम कर रही है। बीजेपी के लोग समाज में नफरत फैलाना चाहती है। देश की जनता समझ चुकी है कि बीजेपी पार्टी समाज में नफरत फैलाना चाहती है। भाई-भाई में लड़ना चाहती है। बीजेपी का सारा खेल देश और बिहार की जनता समझ चुकी है। अब ज्यादा दिन तक बीजेपी के लोग टिकने वाले नहीं है, उनका जल्द ही सफाया हो जाएगा। आने वाले समय 2024 में भाजपा जनता पार्टी के नेताओं को उनका जवाब मिल जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments