HomeBiharवैशाली में एक्सिस बैंक से दिनदहाड़े एक करोड़ की लूट, हाथियार के...

वैशाली में एक्सिस बैंक से दिनदहाड़े एक करोड़ की लूट, हाथियार के बल पर अपराधियों ने दी घटना को अंजाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: वैशाली जिले के हाजीपुर स्थित लालगंज थाना अंतर्गत बाजार के निकट एक्सिस बैंक में बदमाशों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। लूट की राशि करीब एक करोड़ से ऊपर बताई जा रही है। हालांकि, बैंक के अधिकारी द्वारा लूट की राशि कंफर्म नहीं की गई है।

घटना की सूचना मिलते ही लालगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गई है। घटना करीब 11:45 बजे की बताई जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। आसपास के दुकानदार से पूछताछ की जा रही है। बदमाश किस रास्ते से और कितने की संख्या में बैंक तक पहुंचे, पुलिस इसकी जानकारी ले रही है। बैंककर्मियों से भी पूछताछ हो रही है।

बैंक में लूट की खबर देखते ही देखते आग की तरह फैल गई. घटना के बाद मौके लोगों की भीड़ जुटने लगी. वहीं पुलिस बैंक के आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. बताया यह भी जा रहा है कि बदमाशों ने लूट के दौरान सीसीटीवी के हार्ड डिस्क भी अपने साथ लेकर चले गए.

दिनदहाड़े हुए बैंक लूट के बाद पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुटे हैं. फिलहाल घटना को लेकर थानाध्यक्ष, एसडीपीओ और एसपी में से कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. पुलिस लूट की राशि भी स्पष्ट तौर से नहीं बता पा रही है. जबकि एक करोड़ से ज्यादा की लूट हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments