HomeBiharBJP नेताओं पर लाठीचार्ज मामले की जांच करने के बाद झारखंड के...

BJP नेताओं पर लाठीचार्ज मामले की जांच करने के बाद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सबकुछ बता रहे…जानिए क्या कहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना में बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज और नेता की मौत मामले की जांच करने पहुंची भाजपा की 4 सदस्यीय टीम ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी। इस मौके पर जांच टीम के संयोजक रघुवर दास ने कहा कि इस पूरे मामले को बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है।

बीजेपी नेता रघुवर दास ने कहा कि सुबह 10 बजे से ही गांधी मैदान, डाकबंगला चौराहा गये और निरीक्षण किए। इसके बाद पीएमसीएच के साथ कई अस्पतालों और पार्टी दफ्तर में लगभग 200 से अधिक जख्मी कार्यकर्ताओं से मिले और पूरी घटना की जानकारी ली है। रघुवर दास ने कहा कि इस घटना की जानकारी लेने के बाद हमलोगों ने ये महसूस किया कि ये राज्य प्रायोजित हिंसा थी। ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे थे और आगे बढ़ रह थे।

रघुवर दास ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं पर मिर्च पाउडर मिश्रित आंसू गैस के गोले दागे गये, जिसकी वजह से हमारे जहानाबाद के महामंत्री विजय सिंह की मौत हो गई। वहीं, इस दौरान पूर्व मंत्री और विधायक अमरेन्द्र प्रताप सिंह, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के साथ-साथ सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल को गंभीर चोट लगी है। इसके साथ ही महिलाओं को भी गंभीर चोट लगी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments