HomeBiharबीजेपी के प्रदर्शन में मिर्च फेंकने वाली बात पर ललन सिंह पर...

बीजेपी के प्रदर्शन में मिर्च फेंकने वाली बात पर ललन सिंह पर भड़के रविशंकर प्रसाद, जमकर सुनाई

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पटना पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार बेशर्मी की सारी हदें पार चुके है. बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ डाकबंगला चौराहा पर जो कुछ किया गया, उसका सारा वीडियो मौजूद है. भाजपा कार्यकर्ताओं को दोषी ठहरने की कोशिश की जा रही है. सरकार में बैठे लोग कुछ से कुछ बयानबाजी कर रहे हैं जो कि कहीं से भी उचित नहीं है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बड़े-बड़े जो नेता हैं वह कुछ से कुछ बयान दे रहे हैं मीडिया के सामने आकर क्या कुछ बोल रहे हैं. सब कुछ हम लोग देख रहे हैं, लेकिन जो सच्चाई है वह छुप नहीं सकती है. वहीं ललन सिंह के मिर्च फेंकने वाली बात पर उन्होंंने कहा कि वीडियो में सब मौजूद है, कुछ लोग कह रहे हैं की मिर्ची पाउडर फेंका गया, यह एकदम बेतुका बयान है. हम नहीं समझते हैं कि इस तरह की बातें कहीं से हुई है. इसके बावजूद प्रशासन भी तरह-तरह की बातें कह रहा है.

रविशंकर प्रसाद ने साफ-साफ कहा कि बीजेपी के सांसद विधायक के साथ-साथ महिला कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने नहीं बख्शा है, जमकर लाठियां चलाई हैं. वह सब कुछ सामने है यहां तक कि हमारे सिपाही विजय जी जो शहीद हुए हैं उनके मौत को लेकर भी मजाक बनाया जा रहा है. अब समझिए कि किस तरह की राजनीति नीतीश कुमार कर रहे हैं और किस तरह के भाषा उनके लोग बोल रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments