HomeBiharBJP की जांच टीम ने किया PMCH का दौरा : जख्मी कार्यकर्ताओं से...

BJP की जांच टीम ने किया PMCH का दौरा : जख्मी कार्यकर्ताओं से की बात, ली पूरी जानकारी

लाइव सिटीज, पटना: पटना में बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज और मौत मामले की जांच के लिए पहुंची टीम PMCH के बाद अब IGIMS पहुंची है। PMCH में जख्मी बीजेपी कार्यकर्ताओं से 4 सदस्यीय टीम ने बात की और घटना की पूरी जानकारी ली। इसके साथ ही जांच टीम डांकबंगला चौराहा भी पहुंची और रणक्षेत्र में तब्दील हुए पूरे इलाके का मुआयना किया।

फिलहाल PMCH में भर्ती जख्मी बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद टीम IGIMS पहुंची है, जहां कई दूसरे नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात कर रही है। इसके बाद टीम राजवंशी नगर हड्डी अस्पताल भी पहुंचेगी, जहां घायल कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेगी। घायल कार्यकर्ताओं से मुलाकात से पहले रघुवर दास ने कहा कि सभी से मिलने के बाद हम मीडिया को पूरी जानकारी देंगे।

गौरतलब है कि इस जांच कमिटी में झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, सांसद मनोज तिवारी, सांसद विष्णु दयाल राम और सांसद सुनीता दुग्गल को शामिल किया गया है। बीजेपी की यह चार सदस्यीय टीम पटना में हुए लाठीचार्ज की घटना की जांच कर रिपोर्ट पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा को सौंपेगी। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरूण सिंह ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments