HomeBiharसमस्तीपुर में कोचिंग से पढ़कर लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या,...

समस्तीपुर में कोचिंग से पढ़कर लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को कोचिंग से पढ़कर घर लौट रही छात्रा को बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक छात्रा की पहचान शिवनाथपुर गांव के वार्ड संख्या एक निवासी अर्जुन सिंह की पुत्री कोमल कुमारी के रूप में हुई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने दलसिंहसराय-सिंघिया पथ को जाम कर जमकर हंगामा किया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई।

घटना के संबंध में कोमल की सहेली अनुप्रिया ने बताया कि दोनों ने इसी साल इंटर की परीक्षा पास की थी. इसके बाद दोनों ने एक साथ ही पारा मेडिकल की तैयारी कर रही थी. 25 जून को ही परीक्षा होने वाली थी. आज हम दोनों दलसिंहसराय से पढ़कर अपने-अपने साइकिल से घर लौट रहे थे. पुल के पास कोमल थोड़ी आगे हो गई. इस दौरान चाय दुकान से एक युवक दौड़कर कोमल के पास पहुंचा और उसके गिरा दिया.

इसके बाद उसने कोमल पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद वह मुझसे बोला कि तुम ज्यादा करोगी तो तुम्हें भी गोली मार देंगे. शोर मचाने के बाद वह फरार हो गया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई. साथ ही पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाकर सड़क जाम हटवाने में जुट गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments