HomeBiharराहुल गांधी भ्रष्टाचारियों के बारात के सहबाला हैं, 'दूल्हे का किसी को...

राहुल गांधी भ्रष्टाचारियों के बारात के सहबाला हैं, ‘दूल्हे का किसी को नहीं है पता’…अश्विनी चौबे

लाइव सिटीज, बक्सर: पटना में विपक्षी नेताओं की बैठक पर बीजेपी सांसद केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबेने जोरदार हमला किया है. राहुल गांधी भ्रष्टाचारियों के बारात का सहबाला हैं. ननिहाल को आगे बढ़ाने के लिए ददिहाल को पीछे ढकेल रहे हैं. वे देश में भारत जोड़ों और विदेश में भारत तोड़ो का नारा बुलंद करते हैं. वे शुक्रवार को बक्सर के किला मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी का 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम में शिकरत करने पहुंचे थे.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस का युवराज बिना दूल्हे के सहबाला हैं. जो भ्रष्टाचारियों के बारात में बिहार पहुंचे हुए हैं. इनका डीएनए कहां का है, यह तो मैं नहीं जानता हूं, लेकिन ननिहाल को आगे बढ़ाने के लिए अपने ददिहाल को ही पीछे ढकेल रहे हैं. इनको ना तो दूल्हा मिलेगा और ना ही मंडप में दुल्हन मिलेगी. केवल मंडप ही सजेगा.

उन्होंने कहा कि दो दिन बाद 25 जून वहीं दिन है. जब इस युवराज के दादी ने जेपी आंदोलन को दबाने के लिए देश में इमरजेंसी लगाकर हम जैसे हजारों युवाओं को जेल में बंद कर दिया था. आज जेपी के दो चेले उसी कांग्रेस के साथ गलबहियां कर प्रधानमंत्री बनने के लिए मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं, लेकिन उनका यह सपना पूरा नहीं होगा और इस बार नरेंद्र मोदी 400 के आंकड़े को पार कर हैट्रिक लगाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments