HomeBiharलालू यादव आज जाएंगे दिल्ली, विशेष विमान से शाम 4 बजे होंगे...

लालू यादव आज जाएंगे दिल्ली, विशेष विमान से शाम 4 बजे होंगे रवाना

लाइव सिटीज, पटना: 18 दिनों तक पटना में रहने के बाद आरजेडी चीफ लालू यादव आज दिल्ली के लिए रवाना होंगे. राबड़ी देवी के साथ विशेष विमान से वह दिल्ली जाएंगे. वह दिल्ली में डॉक्टरों से मिलकर अपने स्वास्थ्य की जांच करवाएंगे. उनके सिंगापुर जाने की भी चर्चा है. किडनी ट्रांसप्लांट कराने के बाद 28 अप्रैल को लालू पहली बार बिहार आए थे. उनके आगमन से न केवल उनके परिवार के लोग बल्कि उनके समर्थक भी काफी उत्साहित दिखे. खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी और उनका हाल जाना था.

पटना के रहकर लालू लगातार आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से भेंट की. विपक्षी एकता को लेकर भी वह नेताओं के संपर्क में रहे. संगठन की मजबूती से लेकर आगामी चुनावों को लेकर नए लोगों को पार्टी से जोड़ने पर भी उन्होंने काम किया. लालू की सहमति से ही सभी जिला के अध्यक्ष, प्रखंडों के अध्यक्ष, पार्टी के प्रदेश महासचिव और सचिव की लिस्ट बनाई गई.

लालू यादव की सहमति से तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी करुणा सागर को आरजेडी में शामिल कराया गया. उनके आदेश से ही करुणा सागर को राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है. एटूजेड की राजनीति की बात करने वाले आरजेडी ने भूमिहार समाज से आने वाले करुणा सागर को पार्टी के साथ जोड़ा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments