HomeBiharBJP विधायक के पेट्रोल पंप पर हुई लूट और फायरिंग, अपराधियों ने...

BJP विधायक के पेट्रोल पंप पर हुई लूट और फायरिंग, अपराधियों ने फैलाई दहशत

लाइव सिटीज, मुज़फ्फरपुर: बिहार में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला है, हर तरफ बेखौफ़ अपराधी बड़ी लूट और हत्या जैसे वारदातो को अंजाम दे रहे हैं. मुजफ्फरपुर में भी बेखौफ़ अपराधियों का तांडव जारी है. बड़ी खबर मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र से है जहां सरैया-तुर्की पथ में छितरी गांव स्थित स्थानीय विधायक अशोक कुमार सिंह के पेट्रोल पंप से को बेखौफ़ बदमाशों ने देर शाम 4 लाख रूपए लूट लिए.

2 बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने हथियार के बल पर लगभग 4 लाख रुपए लूटकर तुर्की की तरफ फरार हो गए. अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए 6 फायर किया.लेकिन सभी कर्मी बाल बाल बचे. घटना की सूचना पर पहुंचे अपर थाना प्रभारी  सत्येंद्र पांडे घटनास्थल पहुंच सीसी टीवी फुटेज की जांच की. घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार कि देर शाम करीब 8 बजे 6 की संख्या में अपराधी पहुंचे, पेट्रोल पंप पहुंच दहशत फैलाने को लेकर नोजल मैन मो आशिक पर फायर कर दिया. जिससे नोजल मैन पीछे की तरफ फरार हो गया. इसी क्रम में  एक बाइक पर सवार 4 लोग पेट्रोल पंप पर पहुंचे  तथा 2 अपराधी हांथ में पिस्टल लिए हुए कैश काउंटर में घुस गए तथा 2

फायर कर  कैश की गिनती कर रहे मैनेजर नरेश्वर मिश्रा से लगभग 4 लाख कैश लूट कर तुर्की की तरफ फरार हो गए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments