HomeBiharचिराग पासवान का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, जो बिहार को एक...

चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, जो बिहार को एक नहीं कर पाए, वो विपक्ष को क्या करेंगे

लाइव सिटीज, पटना: एलजेपीआर अध्यक्ष चिराग पासवान ने मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव के बाबा बागेश्वर पर दिए बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि सरकार को बिहार की ज्वलंत समस्याएं दिखती है या नहीं? बार-बार लोगों की आस्था और विश्वास का मजाक उड़ाना और उस पर बयानबाजी करना ही इनलोगों का काम बच गया है. हम कई बार कह चुके हैं कि व्यक्तिगत आस्था के विषय में कौन किस चीज में आस्था रखता है. कोई तीसरा व्यक्ति उसको निर्धारित करने वाला नहीं हो सकता है.

कई लोगों को बाबा पर विश्वास होता है, कई लोग बाबा पर विश्वास नहीं करते. उस चीज को उनके उपर ही छोड़ दीजिए. इस बात से सरकार का कोई मतलब नहीं होना चाहिए. किसी की आस्था या किसी के विश्वास पर कोई टीका टिप्पणी करना सरकार का काम नहीं है. सरकार का यह काम है कि लोगों को उनकी जरूरत मुहैया कराएं।

चिराग ने कहा कि कई लोगों को बाबा पर विश्वास होता है. कई लोग बाबा पर विश्वास नहीं करते. उस चीज को उनके उपर ही छोड़ दीजिए. इस बात से सरकार का कोई मतलब नहीं होना चाहिए. किसी की आस्था या किसी के विश्वास पर कोई टीका टिप्पणी करना सरकार का काम नहीं है. सरकार का यह काम है कि लोगों को उनकी जरूरत मुहैया कराएं.

उन्होंने कहा कि अगर सरकार इन बातों में हस्तक्षेप करने लगती है, तब लगता है कि सरकार ज्वलंत विषय से ध्यान भटका रही है, जो सरासर गलत है.वहीं, चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो बैन लगाकर देख लें. चिराग से जब जेडीयू सांसद की बजरंग दल पर बैन लगाने की मांग के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जदयू सांसद मांग क्या कर रहे हैं, राज्य में उनकी सरकार है अगर ताकत है तो बैन करके दिखाएं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments