HomeBiharअश्विनी चौबे बोले- आनंद मोहन को लालू और नीतीश ने बर्बाद किया...

अश्विनी चौबे बोले- आनंद मोहन को लालू और नीतीश ने बर्बाद किया…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार की नीतीश कुमार सरकार भले ही बाहुबली-सह-राजनीतिज्ञ आनंद मोहन सिंह की रिहाई को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रही हो, लेकिन भाजपा नेताओं की इस पर अलग राय है। इसके उच्च जाति के नेता सरकार के फैसले के पक्ष में हैं, जबकि ओबीसी वर्ग से जुड़े कुछ अन्य लोगों के अलग विचार हैं।

आनंद मोहन को लेकर उन्होंने कहा ”आज वह गलवाही बांध रहे हैं. वैसे लोगों के साथ जिनको उन्होंने पलटू कुमार कहा था और आज आप पलटनिया कुमार के साथ गलवाही बांध रहे हैं. इन दोनों ने मिलकर आनंद मोहन की जवानी को पूरी तरह बर्बाद कर दिया. इन लोगों की तो यही आदत है. तोड़ो कोड़ो और ब्लैकमेल करो, ब्लैकमेल करने की इनकी राजनीति है.”

लालू यादव के आगमन को लेकर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा ”लालूजी आएं या जाएं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वे तो जेल जाते हैं आते हैं और हॉस्पिटल जाते हैं. उनको तो जीवन भर यही लगा हुआ है. उनके आने और जाने से बिहार के सेहत पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है.’

महागठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जनता को गुमराह करके ठगने का यह गठबंधन नहीं, महाठग बंधन है. मैं तो पहले से ही कह रहा हूं इसका विनाश होगा. आने वाले दिनों में सबके सब के दांत खट्टे होंगे. उन्होंने साफ साफ शब्दों में कहा कि 2024 में पीएम के लिए कोई वैकेंसी नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments