HomeBiharलालू के लाल तेजप्रताप बन गए पायलट! एरोप्लेन उड़ाने का वीडियो वायरल...फिर...

लालू के लाल तेजप्रताप बन गए पायलट! एरोप्लेन उड़ाने का वीडियो वायरल…फिर जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अब उनके एक वीडियो की चर्चा हो रही है जिसे उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तेज प्रताप यादव ‘जहाज’ उड़ाते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, कुछ सालों पहले एक इंटरव्यू देने के दौरान लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कहा था कि राजनीति में आने से पहले मैं पायलट था. 2 साल मैंने विमान उड़ाने की ट्रेनिंग ली है. क्योंकि पापा के जिद के कारण राजनीति में आना पड़ा इसलिए पायलट की ट्रेनिंग बीच में छूट गई. उस समय लोगों को विश्वास नहीं हुआ था लेकिन आज जो तेजप्रताप ने करके दिखाया है उससे साफ पता चलता है कि तेज प्रताप यादव पायलट की ट्रेनिंग ले चुके हैं. फिर प्रताप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह विमान उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में उसमें वह एक गेम खेलते नजर आ रहे हैं, जिसमें वह पायलट बनकर जहाज उड़ा रहे हैं और जहाज को लैंड कराने की चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि जिन्दगी के हर पल का हिसाब रखते हैं, ऊँची उड़ान का हमेशा ख्वाब रखते हैं.सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments