HomeBiharललन सिंह ने PM मोदी को खूब सुना दिया, इनके दूल्हे को...

ललन सिंह ने PM मोदी को खूब सुना दिया, इनके दूल्हे को तो कोई दुल्हन देने को भी तैयार नहीं, नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करके ही रहेंगे…

लाइव सिटीज, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर विपक्षी एकजुटता के मिशन पर निकले हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भेंट की है. वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी मुलाकात करेंगे. सीएम नीतीश के दो दिवसीय अभियान को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है.

बीते दिनों बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए पूछा था कि विपक्ष की बारात का दूल्हा कौन होगा, इसपर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पलटवार किया है. दरअसल विपक्ष में पीएम कैंडिडेट को लेकर एक राय नहीं बन रही है. बीजेपी इसी को लेकर हमलावर है.

बीजेपी को जवाब देते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने का अपना अभियान चला रहे हैं और उसमें उन्हें सफलता मिलेगी. दूल्हा को लेकर ललन सिंह ने कहा कि इन्होंने (पीएम मोदी) देश की जनता से जो भी वादा किया था, एक ही पूरा नहीं किया है तो इनके दूल्हा को कोई पूछ ही नहीं रहा है. अब तो दूल्हा को कोई लड़की देने के लिए भी तैयार नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments