HomeBiharममता बनर्जी के साथ बैठक के बाद सीएम नीतीश बोले- आइए बिहार...

ममता बनर्जी के साथ बैठक के बाद सीएम नीतीश बोले- आइए बिहार में करते हैं मीटिंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी विरोधी पार्टियों को एकजुट करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को कोलकाता पहुंचे. कोलकाता में दोनों ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ बैठक की. यह बैठक राज्य सचिवालय नबान्न में हुई.

इस दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले सभी मिलकर आपस में तय करें और देश के हित में करें. नीतीश कुमार ने कहा कि जो लोग फिलहाल शासन कर रहे हैं. वे केवल प्रचार कर रहे हैं. देश के लिए कोई काम नहीं कर रहे हैं. सभी पार्टियों को एकजुट होकर बात करनी होगी.

आगे सीएम ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा कि अभी बहुत ही अच्छी बात हुई है. बहुत ही पॉजिटिव बातचीत हुई है. उन्होंने कहा कि पहले भी मुलाकात होती रही थी, लेकिन पिछले कुछ दिनों से मुलाकात नहीं हुई है. यहां आकर देखा है कि काफी विकास हुआ है.

आपको बता दें कि राज्य सचिवालय नबान्न में सीएम ममता बनर्जी की नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के साथ बैठक हुई. यह बैठक राजनीतिक रूप से काफी महत्वपूर्ण है. इसके पहले नीतीश कुमार दिल्ली दौरे के दौरान राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित वामपंथी नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments