HomeBiharशादीशुदा महिला से था अफेयर, 2 बच्चों के पिता की गला घोंटकर...

शादीशुदा महिला से था अफेयर, 2 बच्चों के पिता की गला घोंटकर हत्या

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के समस्तीपुर में प्रेम प्रसंग के चलते एक शख्स की बेहरमी से हत्या कर दी गई. मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मंदा गांव का है. हत्या की इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने बताया कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. रिपोर्ट आने का इंतजार है.

जानकारी के मुताबिक, आलोक कुमार नामक शख्स को देर रात कुछ बदमाशों ने गला घोंटकर मार डाला. फिर उसके शव को राम जानकी ठाकुरवाड़ी परिसर के पास फेंक दिया. रविवार की सुबह जब कुछ लोग पूजा करने गांव के ही एक मंदिर में जा रहे थे, तो रास्ते में उन्होंने आलो शव को देखा. गांव वालों ने तुरंत इसकी पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

जांच शुरू की गई तो पता चला कि दो बच्चों के पिता मृतक आलोक कुमार सिंह का एक शादीशुदा महिला से पिछले दो सालों से अफेयर था. इसे लेकर एक साल पहले पंचायत भी हुई थी. फिर भी दोनों का अफेयर चलता रहा. उसी के चलते आलोक की हत्या की गई है. मृतक के परिजनों ने कुछ लोगों पर शक जताया है. लेकिन अभी पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments