HomeBiharकार्यवाही का 13वां दिन आज, स्वास्थ्य विभाग के बजट पर होगी चर्चा

कार्यवाही का 13वां दिन आज, स्वास्थ्य विभाग के बजट पर होगी चर्चा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा का बजट सत्रका 13 वां दिन है. आज शिक्षा विभाग सहित कई विभागों के प्रश्नों का उत्तर प्रश्नकाल में सरकार की तरफ से दिया जाएगा. दूसरे हाफ में स्वास्थ्य विभाग सहित कई विभागों के बजट चर्चा के लिए लाए जाएंगे और सरकार का उत्तर होगा. ऐसे में सदन की कार्यवाही आज भी हंगामेदार होने के आसार हैं कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी सरकार को लगातार घेरने की कोशिश कर रही है.

विधानसभा की कार्यवाही 11:00 बजे से शुरू होगी और प्रश्नकाल में शिक्षा विभाग, खान एवं भूतत्व विभाग, मद्य निषेध उत्पाद एवं निबंधन विभाग, पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग, समाज कल्याण विभाग, अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्याण विभाग, पिछड़ा वर्ग एवं अति पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग, परिवहन विभाग, साइंस एवं टेक्नोलॉजी विभाग और कला संस्कृति एवं युवा विभाग से संबंधित प्रश्न सदन में लाए जाएंगे जिसका संबंधित मंत्री उत्तर देंगे.

शून्यकाल में भी तत्कालिक विषयों को सदस्य सदन में उठाएंगे और फिर ध्यान कर्षण में सरकार के तरफ से सदस्यों के प्रश्नों का विस्तृत उत्तर होगा. दूसरे हाफ में आज स्वास्थ्य विभाग , समाज कल्याण विभाग, आपदा प्रबंधन विभाग और संसदीय कार्य विभाग के बजट को सदन में लाया जाएगा जिस पर सदस्य चर्चा करेंगे और फिर सरकार की तरफ से उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव जवाब देंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments