HomeBiharपूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी खूब गुस्साकर BJP को बोलीं, ये लोग सबकुछ...

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी खूब गुस्साकर BJP को बोलीं, ये लोग सबकुछ बेच दिए, अब पूरे देश को ही जलाना चाहते हैं

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानमंडल के बजट सत्र में पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी देश को जलाने वाली पार्टी है. बीजेपी ने सिर्फ तमिलनाडु के मामले में अफवाह उड़ाया है. जबकि सच्चाई यह है कि वहां मजदूरों का आपस में झगड़ा हो गया था. उसी मारपीट को बीजेपी की ओर से इस तरह से प्रचारित किया गया कि वहां तमिल और बिहारी मजदूरों में मारपीट हुई. जिसमें कई बिहारी मजदूरों की मौत हो गई. जबकि इस तरह की कोई बात नहीं है.

हालांकि जिस तरह से बीजेपी के लोग उस मामले को प्रचार प्रसार करने में जुटे हैं. उस तरीके से सिर्फ बीजेपी के लोग देश को जलाने की कोशिश कर रहे हैं.

राबड़ी देवी ने कहा की तमिलनाडु में मजदूरों का आपस में एक-दूसरे में झगड़ा हो गया था. उसी मारपीट को बीजेपी की ओर से इस तरह से प्रचारित किया गया कि वहां तमिल और बिहारी मजदूरों में मारपीट हुई. जिसमें कई बिहारी मजदूरों की मौत हो गई. यह सिर्फ भ्रामक बात है.

पूर्व मुख्यमंत्री और विधान परिषद में सत्ता पक्ष के नेता राबड़ी देवी ने बताया कि बीजेपी पूरे देश को जलाने की कोशिश में जुटी हुई है. उनलोगों ने कई हवाई अड्डों को बेच दिया. रेलवे स्टेशन बेच दिये, सिर्फ पूंजीपतियों की सरकार बनाकर रख दी है. यह सरकार सिर्फ पूंजीपतियों को आगे बढ़ाना चाहती है. बीजेपी के लोग ऐसे विचार के होते हैं जो किसी भी घटना को और झूठी अफवाह फैलाने का काम करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments