HomeBiharमंत्री अशोक चौधरी के घर प​र बैठक, बिहार विधानसभा बजट सत्र को...

मंत्री अशोक चौधरी के घर प​र बैठक, बिहार विधानसभा बजट सत्र को लेकर शुरू हुई जेडीयू विधायक दल की बैठक

लाइव सिटीज, पटना: आज से बिहार विधानमंडल के बजट सत्र की शुरूआत हुई है.आज पहले दिन राज्यपाल का अभिभाषण हुआ,जिसमें उन्हौने सरकार के लेखा जोखा रखा…वित्त मंत्री विजय चौधरी आर्थिक सर्वेक्षण पेश किया. वहीं सदन के अंदर और बार बीजेपी विधायकों ने नीतीश सरकार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया और नारेबाजी की.कल वित्त मंत्री विजय चौधरी 2023-24 का बजट पेश करेंगे. वहीं आज देर शाम मंत्री अशोक चौधरी के आवास पर जेडीयू विधायक दल की बैठक हो रही है.

इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा की जब सत्र चलता है तो बैठक होती है. और बैठक में माननीय सदस्यों की बात हो सुनी जाती है. किस तरह से सदन में रहना है, उसको बताया जाता है. सभी को निर्देश दिया जाएगा।

आपको बता दें कि बिहार विधानमंडल का बजट सत्र सोमवार को शुरू हो गया.यह सत्र आज 27 फरवरी से 5 अप्रैल तक चलेगा। इस सत्र के दौरान 28 फरवरी को राज्य के वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी बजट पेश करेंगे. इससे पहले, सत्र की शुरुआत के पहले दिन नए राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर ने राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं से जुड़ी उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने विधायकों से रचनात्मक भूमिका की अपील की. उन्होंने कहा कि सुशासन व विधि-व्यवस्था के लिए सुनियोजित तरीके से काम किया जा रहा है.बिहार सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है.शराबबंदी के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments