HomeBiharअमित शाह ने कहा - तेल-पानी जैसी लालू-नीतीश की दोस्ती, दोनों का...

अमित शाह ने कहा – तेल-पानी जैसी लालू-नीतीश की दोस्ती, दोनों का नहीं कोई मेल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार के एकदिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान वह बिहार के पश्चिम चंपारण के वाल्मिकीनगगर के लौरिया पहुंचे हैं. यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आरजेडी और जेडीयू की दोस्ती तेल और पानी जैसी है. इसमें आरजेडी तेल तो जेडीयू पानी है. दोनों का कोई मेल नहीं है. यह मतलब का साथ है. नीतीश कुमार पीएम बनने के लिए कांग्रेस और आरजेडी की शरण में गए हैं. पीएम बनने के लिए नीतीश ने बिहार का बंटाधार कर दिया है.

और अब नीतीश को पीएम बनाने के नाम पर बिहार के पैसों का बंदरबांट किया जा रहा है. नीतीश कुमार को जिन लोगों ने पीएम बनाने का झुनझुना थमाया है वह उनसे करोड़ों रुपए का विमान खरीदने के लिए कह रहे हैं. लेकिन केंद्र में कोई वैकेंसी नहीं है. 2024 में फिर मोदी ही आने वाले हैं.

शाह ने कहा कि हर तीन साल में नीतीश कुमार को पीएम बनने का सपना आता है. नीतीश कुमार खुद को जेपी का चेला कहते हैं. लेकिन जिस कांग्रेस के खिलाफ जय प्रकाश नारायण जीवन भर लड़े . नीतीश कुमार उसकी गोद में बैठ गए. बीजेपी के साथ मिलकर लालू यादव के जंगलराज के साथ लड़े अब लालू यादव की गोद में बैठ गए हैं.

दरअल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर हैं. वह बिहार के लौरिया से 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों का शंखनाद कर रहे हैं. इसके बाद वह पटना में भी किसान समागम में शामिल होंगे. इससे पहले लौरिया में उन्होंने महागठबंधन के नेताओं पर निशाना साधा. अमित शाह के निशाने पर विशेष कर बिहार के सीएम नीतीश कुमार थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments