HomeBiharBJP और RSS घोर आरक्षण विरोधी, लालू यादव बोले-हम और नीतीश एक...

BJP और RSS घोर आरक्षण विरोधी, लालू यादव बोले-हम और नीतीश एक हैं’, 2024 में बीजेपी का सफाया निश्चित

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्णिया में महागठबंधन की रैली चल रही है. शहर के रंगभूमि मैदान में महागठबंधन की महारैली आयोजित की गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह और वाम दलों के नेता मंच पर मौजूद हैं. वहीं महागठबंधन की रैली को आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया. उन्हांने कहा कि देश के संविधान की रक्षा के लिए सभी को एकजुट होने की जरूरत है.

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बीजेपी और RSS घोर आरक्षण विरोधी है. जो RSS चाहता है वही नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. लोकतंत्र रहेगा, संविधान रहेगा, तभी हम और हमारा देश रहेगा. पूर्णिया रैली में ऑनलाइन जुड़कर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने केंद्र की मोदी सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने बीजेपी और RSS पर जमकर निशाना साधा. लालू यादव ने कहा कि हम और नीतीश एक हो गए हैं. 2024 में उन्होंने महागठबंधन को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने की अपील भी किया.

लालू प्रसाद ने कहा कि वे हाल ही में सिंगापुर से किडनी ट्रांसप्लांट करा कर वापस लौटे हैं. उन्होंने किडनी देने के लिए अपनी बेटी का शुक्रिया आभार जताया. लालू प्रसाद ने कहा कि संविधान को बचाना है. अल्पसंख्यों की रक्षा करना है, वे हिन्दू जरूर है, लेकिन अल्पसंख्यकों का क्या अपराध है, कि उनकी अनदेखी की जाए. उन्होंने कहा कि संविधान को बचाना है. बहकाने की कोशिश की जाएगी. लेकिन धर्मनिरपेक्ष शक्तियों को एकजुट होने की जरूरत है.

केंद्र सरकार की ओर से राशन बांटने पर लालू प्रसाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का ही इस संबंध में स्पष्ट फैसला आया है कि गरीबों को राशन बांटों. गोदाम में पड़ा राशन सड़ रहा है, तो उसे बांटने का निर्देश दिया. लेकिन बीजेपी के लोग ऐसी बात कर रहे है कि वे हल चलाकर राशन बांट रहे है. वहीं लालू यादव ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पूरी मजबूती के साथ देश को बचाना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments