HomeBiharसड़क हादसे में बाल-बाल बचे पप्पू यादव, आरा-बक्सर NH पर काफिले की...

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे पप्पू यादव, आरा-बक्सर NH पर काफिले की गाड़ियां आपस में टकराई, 11 घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आरा-बक्सर नेशनल हाईवे 922 पर मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे पूर्व सांसद और जाप संयोजक पप्पू यादव बाल-बाल बचे. वहीं बीएमपी के 2 जवान और चालक समेत 11 लोग इस सड़क हादसे में घायल हो गए.  टक्कर इतना जबरदस्त था की गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए और स्कॉट में चल रही गाड़ी सड़क से नीचे जा गिरी. ये हादसा तब हुआ जब पूर्व सांस पप्पू यादव यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ शादी में शामिल होने जा रहे थे. ये हादसा बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के देवकुली गांव के पास हुआ.

बक्सर जिले के जाप जिलाध्यक्ष सुनील कुमार यादव, राजकुमार, दिनेश जी, बीएमपी के दो जवान व चालक समेत स्कार्पियो में सवार 11 लोग देर रात हुए इस हादसे में बुरी तरह घायल हो गए. पप्पू यादव ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग सारण के मुबारकपुर कांड में शामिल होने के बाद अपने पार्टी के महासचिव के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए बक्सर के पुरवा गांव पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ताओं के साथ जा रहे थे. इसी बीच हम लोगों की गाड़ी को ओवरलोड ट्रक लगातार ओवरटेक कर आगे-पीछे कर रहा था. इसके बाद स्कॉट गाड़ी के ड्राइवर ने ओवरटेक करने के कारण उससे बचाने की कोशिश की. जिसके चलते स्कॉट में पीछे से आ रही गाड़ियां आपस में टकरा गई.

पप्पू यादव ने आगे कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता, जवान, चालक समेत 11 लोग इस भीषण सड़क हादसे में जख्मी हो गए. इसके अलावा मुझे भी हल्की चोट आई है. स्कॉट के गार्ड नेअगर  तत्परता नहीं दिखाई होती तो घटना बड़ी हो सकती थी. इसलिए ईश्वर का मैं शुक्रगुजार हूं. बिहार में लगातार बालू ओवरलोडिंग समेत कई चीजें हो रही है जो पूरी तरह से गलत है. बिहार सरकार को इसपर विचार करना चाहिए

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments