HomeBiharCM नीतीश बोले-तेजस्वी से पूछ लीजिए, तो उपेंद्र कुशवाहा ने कह दी...

CM नीतीश बोले-तेजस्वी से पूछ लीजिए, तो उपेंद्र कुशवाहा ने कह दी बड़ी बात

लाइव सिटीज पटना: बिहार में नीतीश मंत्रिमंडल (Nitish विस्तार को लेकर आरजेडी और कांग्रेस आमने-सामने है. कांग्रेस लगातार इसकी मांग कर रहा है लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ी बात कह दी. उन्होंने कहा है कि इस पर निर्णय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लेना है. जिसके बाद राजनीतिक सरगर्मी अचानक से तेज हो गई. बिहार के सियासी गलियारे में कई तरह की चर्चाएं सामने आने लगी. इन सबके बीच नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साध रहे उपेन्द्र कुशवाहा ने एक बार फिर बड़ा हमला बोला है.

मंत्रिमंडल विस्तार पर नीतीश कुमार के बयान को लेकर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि मैंने तो पहले ही कहा था कि जदयू और राजद में डील हो चुकी है और दोनों पार्टियों के मर्जर की तैयारी है. इसी डील पर जदयू और राजद एक साथ आए हैं. यही वजह है कि अब धीरे-धीरे सारे फैसले भी नीतीश जी की जगह तेजस्वी यादव लेंगे. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं है तो जब मंत्रिमंडल का मुखिया मुख्यमंत्री होता है तो मंत्रिमंडल विस्तार का फैसला उप मुख्यमंत्री का कैसे हो सकता है.

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश जी कहते हैं कि मंत्रिमंडल विस्तार पर तेजस्वी जी से बात कर लीजिए, ऐसा कहीं होता है क्या भला? अब भी अगर किसी को मेरी डील वाली बात पर यक़ीन नहीं हो रहा है तो वह दिन भी बहुत जल्द आ जाएगा, जब इनकी डील पूरी तरह से लोगों के सामने आ जाएगी. दरअसल नीतीश कुमार जब समाधान यात्रा के दौरान जमुई पहुंचे थे तब पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा था कि मंत्रिमंडल विस्तार कब होगा क्योंकि कांग्रेस लगातार दो सीट की डिमांड कर रही है. उनका दावा है कि मुख्यमंत्री ने जल्द मंत्रिमंडल विस्तार का भरोसा दिलाया है.

सीएम से जब पूछा गया कि कांग्रेस लगातार दो सीट की डिमांड कर रही है. उनका दावा है कि मुख्यमंत्री ने जल्द मंत्रिमंडल विस्तार का भरोसा दिलाया है. इस सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि मंत्रिमंडल विस्तार पर डिप्टी सीएम से पूछ लीजिए. तेजस्वी इसपर गठबंधन से बात कर लें. नए गठबंधन में कई पार्टियां हैं कांग्रेस को ही पद की जरूरत है. तेजस्वी यादव बात कर बता देंगे तो हो जाएगा. मुझे इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं करना है. वह लोग निर्णय करके बता देंगे. इसके बाद हम घोषणा कर देंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments