HomeBiharJDU को खत्म करने की हो रही साजिश, 'नीतीश की शह पर...

JDU को खत्म करने की हो रही साजिश, ‘नीतीश की शह पर मंत्रियों की माफियागिरी’, बीजेपी का बड़ा आरोप

लाइव सिटीज पटना: बिहार में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर बीजेपी में नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में काफी साजिश के तहत लोगों की हत्या करवाई जा रही है. संजय जायसवाल ने मुजफ्फरपुर के कांटी थर्मल प्लांट के बाहर राहुल नाम के छात्र की हत्या मामले में मंत्री इसराइल मंसूरी का हाथ बताया है. संजय जायसवाल शनिवार को राहुल के परिजनों से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार सरकार और उनके मंत्री माफिया गिरी कर रहे हैं. नीतीश कुमार की शह पर सभी मंत्री, विधायक ऐसा कर रहे हैं.

दरअसल कांटी थाना क्षेत्र में बीते दिनों छात्र हत्या मामले को लेकर परिजनों से मिलने पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि बिहार सरकार और उसके मंत्री माफिया गिरी कर रहे हैं और हत्या भी करवा रहे हैं. परिजनों के बयान को बदलकर पुलिस से मिलकर बिहार सरकार के मंत्री ने छात्र की हत्या करवाई है. यही नहीं उन्होंने बिहार सरकार को इसके लिए दोषी बताया और कहा जिस प्रकार से मंत्री माफिया गिरी और गुंडागिरी कर रहे हैं उसका परिणाम देखा जा रहा है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में जबसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाई है तबसे राज्य के अंदर अपराध का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर की तरफ चढ़ा है. नीतीश कुमार के महागठबंधन के 6 माह के कार्यकाल में सिर्फ लूट और हत्या जैसे कामों को ही अंजाम दिया गया है. इसके आगे संजय जायसवाल ने कहा कि, बिहार का पुलिस प्रशासन राजद, जेडीयू और महागठबंधन के इशारों पर काम करता है. इनको जिस तरह से राजद के मंत्री आदेश देते हैं उसी तरह से ये लोग काम करते हैं.

संजय जायसवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मंत्री इजराइल मंसूरी का इस्तीफा ले लेना चाहिए और उनके ऊपर कारवाई करना चाहिए. हकीकत यही है कि राज्य के अंदर यदि कोई भी राजद के मंत्रियों के खिलाफ शिकायत करेगा तो उसकी हत्या हो जाएगी. इसके आलावा उन्होंने कहा कि जिस तरह से जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष की हत्या हुई है उससे यह साफ़ लग रहा है कि, कुछ लोग जेडीयू पार्टी के सभी नेताओं की हत्या करके जेडीयू को भी साफ कर देने की कोशिश में लगे हुए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments