HomeBiharBJP को एहसास भी नहीं हुआ, बिहार में खेला हो गया, रांची...

BJP को एहसास भी नहीं हुआ, बिहार में खेला हो गया, रांची पहुंचे तेजस्वी यादव खूब गरजे

लाइव सिटीज पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को झारखंड पहुंचे. रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव का भव्य स्वागत किया. रविवार यानी 12 फरवरी को रांची में पार्टी की ओर से आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह में तेजस्वी यादव शामिल होंगे. यहां वो झारखंड राजद के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. रांची पहुंचने पर तेजस्वी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

रांची पहुंचने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में सियासी उलटफेर के कारण झारखंड पर ध्यान नहीं दे पा रहे थे लेकिन अब सबकुछ ठीक हो गया है. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि झारखंड में भी बीजेपी खेल करने की कोशिश कर रही थी लेकिन उन्हें एहसास भी नहीं हुआ और उल्टे बिहार में उनके साथ ही खेला हो गया. तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात करूंगा. चुनाव से पहले सभी विपक्षी दलों को गोलबंद कर एक साथ चुनाव लड़ना है. खासकर क्षेत्रीय दल जिस भी राज्य में मजबूत है उनको मजबूती के साथ लड़ाई लड़ना है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि सभी पार्टियों की चाहत होती है कि ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़े लेकिन जो जहां भी मजबूत है वहां उसे मौका मिलना चाहिए. हम अपनी ताकत को बढ़ाएंगे तभी चुनाव लड़ने के लिए सक्षम हो पाएंगे. रांची पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि झारखंड में सगठंन को और अधिक धारदार बनाने की कोशिश जारी है. लालू प्रसाद भी सिंगापुर से वापस आ रहे हैं और अब वे स्वस्थ हैं. बिहार में सियासी फेरबदल के कारण व्यस्तता बढ़ गई थी, जिसके कारण झारखंड आने का मौका नहीं मिल पा रहा था. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कोशिश होगी कि केंद्र की सत्ता पर जो लोग बैठे हुए हैं उन्हें गद्दी से हटाया जाए.

तेजस्वी यादव ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी ने महाराष्ट्र में जो खेल किया, वही खेल झारखंड में करने की कोशिश कर रही थी लेकिन बीजेपी को इस बात का एहसास भी नहीं हुआ कि बिहार में उनके साथ क्या हो रहा है. उन्होंने कहा कि झारखंड आए हैं तो मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगे. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोशिश है कि सभी विपक्षी दल एकजुट हों और गोलबंद होकर 2024 का चुनाव लड़ा जाए. विभिन्न राज्यों में जो मजबूत दल हैं उनको साथ मिलकर इस लड़ाई को लड़ना है.

बता दें कि रविवार यानी 12 फरवरी को रांची में आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह में शामिल होने के लिए तेजस्वी यादव झारखंड का दौरा कर रहे हैं. झारखंड में दो दिनों तक तेजस्वी पार्टी में नई जान फूंकने की कोशिश करेंगे. बतातें चलें कि झारखंड में राष्ट्रीय जनता दल के वर्तमान में एक मात्र विधायक सत्यानंद भोक्ता हैं और वो भी झारखंड सरकार में मंत्री हैं. ऐसा माना जा रहा है कि झारखंड में पार्टी को मजबूती देने के लिए पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को और बढ़ाने का अभियान भी चला सकती है. इन तमाम चीजों पर तेजस्वी यादव पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रणनीति तय करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments