HomeBiharलॉ एंड ऑर्डर को लेकर सम्राट चौधरी का सीएम नीतीश पर तंज,...

लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सम्राट चौधरी का सीएम नीतीश पर तंज, कहा- पता ही नहीं सीएम कौन है

लाइव सिटीज , पटना: छपरा के मुबारकपुर हत्याकांड को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है. इस मामले को लेकर बीजेपी सरकार को लगातार घेर रही है. वही, इस मुद्दे को लेकर विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष नेता सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को  नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए वैसे नीतीश कुमार से क्या उम्मीद करना है? सीएम की तो इकबाल ही खत्म हो चुका है. नीतीश कुमार कहते हैं कैबिनेट विस्तार होगा लेकिन सुपर सीएम कहते हैं कि कैबिनेट विस्तार नहीं होगा. पता ही नहीं है सीएम कौन है?

सम्राट चौधरी ने कहा कि छपरा के मुबारकपुर गावं मे तीन नौजवानों पर हमला किया गया जिसमें से दो की मौत हो गई. पिछले दस दिनों से वहा कर्फ्यू लगा है नीतीश कुमार का सुशासन कहां है? कौन से समाधान यात्रा में है. नीतीश कुमार का साशन रिमोट से चल रहा है. जंगलराज की याद आ रही है. नीतीश कुमार को तो गृह मंत्री से इस्तीफा दे देना चाहिए. यात्रा के माध्यम से सिर्फ नाटक कर रहे है. समाधान यात्रा दिखावा है.

नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि नीतीश कुमार हेलीकॉप्टर वाले मुख्यमंत्री हैं. रात मे गावों मे रुकिए तब हकीकत पता चलेगी. जीवन की यात्रा कर रहे है. इससे जनता का भला नहीं हो रहा है. नीतीश कुमार बिहार को मुक्ति दीजिए. नीतीश कुमार बूढ़े टाइगर है जो सर्कस के लायक हैं. अब कल्याण बीघा मे कुटीया बनाकर रहे.

वहीं, डीजी शोभा आहोतकर के मामले में उन्होंने कहा कि डीजीपी को संज्ञान लेना चाहिए. दोनों अधिकारोंयों से बात करनी चाहिए. डीजीपी को तुरंत करवाई करनी चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments