HomeBiharबिहार में DM का ड्राइवर भी शराब पीकर चलाता है गाड़ी, तीन...

बिहार में DM का ड्राइवर भी शराब पीकर चलाता है गाड़ी, तीन लोग नशे में पकड़े गए

लाइव सिटीज, जहानाबाद: नगर थाना क्षेत्र के मोड़ के पास से गुरुवार की रात पुलिस ने शराब के नशे में डीएम के ड्राइवर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में अरवल डीएम के ड्राइवर के अलावा पूर्व प्रमुख का पति और एक मुखिया भी शामिल है. पुलिस सबको थाना ले गई. पूछताछ के बाद ब्रेथ एनालाइजर से जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि की गई. हालांकि चार लोगों में एक करपी ब्लॉक का कर्मचारी मनोज कुमार भी था लेकिन उसने शराब नहीं पी थी. गाड़ी अरवल डीएम का ड्राइवर ही चला रहा था।

एक कार पर सवार होकर चार लोग अरवल जिले के करपी से जहानाबाद तेज रफ्तार में आ रहे थे. नाका नंबर एक के पास चालक ने गाड़ी से संतुलन खो दिया. अनियंत्रित होने के बाद भी चालक कार को लेकर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन ऊंटा मोड़ के पास नाले में गाड़ी फंस गई. इस दौरान मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पता चला कि कार सवार चार लोगों में तीन ने शराब पी रखी है. इनके पास से एक बोतल देसी शराब भी मिली.

इसके बाद पुलिस सबको पकड़ कर थाना ले गई. यहां सबने थोड़ा हंगामा भी किया. एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि गाड़ी इतनी तेज रफ्तार में थी कि लग रहा था कि वे किसी घटना को अंजाम देकर भाग रहे हैं. पकड़े गए लोगों में अरवल डीएम के ड्राइवर का नाम शैलेश कुमार, कयाल पंचायत के मुखिया का नाम निशांत शर्मा और करपी ब्लॉक के बड़ा बाबू का नाम मनोज कुमार सिंह बताया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments