HomeBiharकटिहार में CM के कार्यक्रम में बवाल, मुख्यमंत्री से नहीं मिलने दिया...

कटिहार में CM के कार्यक्रम में बवाल, मुख्यमंत्री से नहीं मिलने दिया तो जलाया पोस्टर

लाइव सिटीज, कटिहार: बिहार के कटिहार में समाधान यात्रा के दौरान भारी बवाल हो गया. लोगों ने सीएम से नहीं मिलने के देने के कारण मुख्यमंत्री का पोस्टर जलाया और जमकर नारेबाजी की. यहां लोगों ने सीएम से नहीं मिलने देने का आरोप लगाया. इस कारण गुस्साए लोगों ने सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की फोटो लगी पोस्टर को जलाया और विरोध में जमकर नारेबाजी की. इस दौरान लोगों ने सीएम और डिप्टी सीएम दोनों का विरोध किया.

कटिहार में कोढ़ा प्रखंड अंतर्गत दीघारी पंचायत में नीतीश कुमार अपने समाधान यात्रा के तहत दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान कुछ लोग सीएम से मिलने और अपनी समस्या सुनाने की फरियाद करने लगे. लेकिन उन लोगों से सीएम नहीं मिले. इसके बाद गुस्साए लोगों ने सीएम नीतीश कुमार के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी. साथ ही लोगों ने नीतीश कुमार का पोस्टर भी विरोध स्वरूप जलाया और जमकर बवाल काटा.

हंगामा कर रहे लोगों का आरोप था कि जब सीएम सामाधान यात्रा पर निकले हैं तो उन्हें लोगों की समस्या सुननी चाहिए. मुख्यमंत्री ने हमलोगों की समस्या नहीं सुनी. हमलोगों को उनके नजदीक तक नहीं जाने दिया गया. ऐसे में इस यात्रा का कोई मतलब नहीं रह जाता है. तब तो यह सामाधान यात्रा सिर्फ दिखावा बनकर रह जाएगा. विरोध और नारेबाजी कर रहे लोगों को किसी तरह से समझा बुझाकर शांत कराया गया

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments