HomeBiharपटना में घर में घुसकर होटल संचालक को मारी पांच गोली, इलाके...

पटना में घर में घुसकर होटल संचालक को मारी पांच गोली, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराध बढ़ते ही जा रहा है. प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अब तो अपराधी छात्र-छात्राओं को अपना निशाना बनाते दिख रहे हैं.फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के पूर्णेदू नगर बैंक कालोनी में शुक्रवार की रात घर में घुसकर अपराधियों ने एक होटल संचालक पर ताबड़तोड़ छह गोली दाग दी, जिसमें पांच गोली होटल संचालक को लगी. वारदात के बाद अपराधी छत से कूद कर फरार हो गए.

होटल संचालक के घर वालों ने जब गोली की आवाज सुनी तो छत पर भागे-भागे गए, वहां उन्होंने देखा कि राजीव आनंद खून से लथपथ गिरे पड़े हैं.परिजन राजीव को लेकर इलाज के लिए पारस अस्पताल ले गए, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर छानबनी की. पुलिस ने घायल का मोबाइल जांच के लिए अपने पास रखा है।.वहीं पुलिस ने वारदात स्थल का मोबाइल डाटा भी लिया है.

वारदात को लेकर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.ऐसा लगता है कि घर के पीछे के रास्ते से अपराधी पहले ही छत पर आ कर छिप गए थे. यही बात राजीव की मां और पत्नी ने बताई.संजय शर्मा मूल रूप से नालंदा के रहने वाले हैं.उनके दो पुत्र राजीव और जितेन्द्र हैं. दोनों जगदेव पथ पर होटल चलाते हैं. जबकि संजय के अन्य भाई बगल में ही मकान बना कर रहते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments