HomeBiharपटनासिटी में युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्त के साथ चाय पी...

पटनासिटी में युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्त के साथ चाय पी रहा था राजा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पटनासिटी में आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट स्तिथ जेजस आवास के पास अपराधियों ने राजा महतो नाम के एक युवक को गोली मार दी. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. वहीं, अचानक गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों में हड़कम मच गया. उसके बाद आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पटनासिटी के गायघाट स्तिथ गंगा किनारे जेजस आवास के पास दो युवक चाय पी रहे थे. इसी दौरान कुछ बदमाश वहां पहुंचे और चाय पी रहे एक युवक को गोली मार दी. उसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए अपराधी फरार हो गए. गोली लगने से युवक बुरी तरह घायल हो गया जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बाद में उसकी मौत हो गई. 

मृत युवक की पहचान गुड़ की मंडी स्तिथ अरफाबाद कॉलोनी निवासी राजा महतो के रूप में हुई है. फिलहाल युवक को पोस्टमॉर्टम के लिये एनएमसी भेज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, दारोगा राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि दो युवक चाय दुकान में चाय पी रहे थे, तभी अपराधियों ने उनमे से एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments