HomeBiharमिड डे मील में निकला कीड़ा!:खगड़िया के स्कूल में खाना खाने के...

मिड डे मील में निकला कीड़ा!:खगड़िया के स्कूल में खाना खाने के बाद 12 बच्चे बीमार, 3 गंभीर हालत में भर्ती

लाइव सिटीज, खगड़िया: बिहार के खगड़िया में मिड डे मील खाने से 15 से ज्यादा बच्चों की तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें तीन बच्चों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. बच्चों के बीमार होने के बाद स्कूल और परिजनों में कोहराम मच गया. इसके बाद सभी बच्चों को आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल खगड़िया में भर्ती कराया गया.

मामला सदर प्रखंड के नवटोलिया स्थित मीडिल स्कूल की है. बताया जा रहा है कि गुरुवार को रोज की तरह बच्चे स्कूल में पढ़ने के लिए पहुंचे थे. तब एक पाली की पढ़ाई खत्म होने के बाद बच्चों को मिड डे मिल दिया गया जिसे खाने के कुछ देर बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. उन्हें उल्टियां होने लगी और वह बेहोश हो गए.

इसके बाद जब इसकी जानकारी बच्चों के परिजनों को हुई. तब वह भागे-भागे अस्पताल पहुंचे. इसके बाद परिजनों ने बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. ग्रामीणों ने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने बच्चों को खराब खाना देने की बात कही है.

वहीं बीमार बच्चों ने भी कहा है कि खाना में कीड़ा जैसा कुछ था. खाना खाने के कुछ देर बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी. अस्पताल लाए गए बच्चों की जांच डॉक्टरों ने की जिसके बाद यह बात सामने आ रही है कि जहरीला खाना खाने की वजह से बच्चे बीमार हुए हैं.

स्कूल में बच्चों ने चावल, दाल और सब्जी खाया था. इसके कुछ देर बाद ही उन्हें उल्टी, पेट में दर्द और सिर दर्द की शिकायत होने लगी थी. बाद में जब ग्रामीणों ने भी खाने को देखा तो उसमें कीड़ा मिलने की बात कही गई.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments