HomeBiharबिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र : हरिभूषण ठाकुर ने कहा- सीएम नीतीश...

बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र : हरिभूषण ठाकुर ने कहा- सीएम नीतीश तेजस्वी यादव को ठग रहे हैं

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र 13 दिसंबर यानी आज से शुरू हो रहा है. इसकी तैयारी हो चुकी है. विधानसभा अध्यक्ष ने सर्वदलीय बैठक कर जहां सभी दलों से सहयोग की अपील की है तो वहीं अधिकारियों के साथ भी बैठक कर कई दिशा निर्देश दिये हैं. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव जीतने के बाद बीजेपी और आरजेडी के साथ विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. विहार विधानसभा के बाहर सीएम नीतीश पर जमकर तंज कसा.

बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि सीएम नीतीश तेजस्वी यादव को ठग रहे है. इतना दिन से सीएम नीतीश बीजेपी को ठगे हैं. क्या बोलते हैं वो सब पता है. उनके वाणी में बहुत विरोध भाव रहता है. वे बोलते कि वे भाजपा को कहने पर सीएम बने हैं. हम सीएम नहीं बनना चाहते थे. अगर वे सीएम नहीं बनना चाहते थे, वे तेजस्वी यादव को सीएम बना दें. अभी तो भाजपा नहीं कह रही है कि आप सीएम बने.

बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि नीतीश कुमार कभी भी सीएम की कुर्सी नहीं छोड़ेंगे. सीएम नीतीश की पीएम बनने का सपना चकना-चर हो गया है. वो दो रंग की बात बोलते हैं. सीएम नीतीश बीजेपी में घूसने की प्रयास कर रहे हैं. जो अब नहीं होगा

आपको बता दें की बिहार के नालंदा में राजकीय दंत चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल का उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रिमोट का बटन दबाकर किया. इस दौरान उन्होंने साफ-साफ कह दिया कितेजस्वी यादव को हम लोग आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. ताकि हमारे हर काम का देखरेख तेजस्वी यादव देखेगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments