HomeBiharमुकेश सहनी क्यों कहने लगे हैं, नीतीश कुमार से बड़ा फैक्टर हम...

मुकेश सहनी क्यों कहने लगे हैं, नीतीश कुमार से बड़ा फैक्टर हम हो गए, बीजेपी पर हमले में और क्या-क्या ?

लाइव सिटीज, पटना: भाजपा ने हमको मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दिया था। पार्टी का विलय कर लीजिए 2025 में मुख्यमंत्री बना देंगे। हमने कहा हमारा झोपड़ी ही ठीक है, लेकिन तुम्हारे महल में जाकर मुझे चपरासी नहीं बनना है। ये सब बाते मुकेश सहनी ने जंदाहा प्रखंड के डीह बुचौली पंचायत में आरक्षण संकल्प यात्रा के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि निषाद संकल्प यात्रा के मात्र 20 दिन हुए हैं और दिल्ली की सरकार हिलने लगी है। मुकेश सहनी को तोड़ने और कमजोर करने की साजिश की जा रही है।कल तक भाजपा से नीतीश के जाने के बाद लव-कुश समीकरण तोड़ने के लिए सम्राट चौधरी को नेता बनाया। आज लव-कुश समीकरण से ऊंचा मुकेश सहनी हो गया है। आज हम से लोग डरने लगे हैं। मानने लगे हैं कि बिहार में नीतीश फैक्टर नहीं है। बिहार में मुकेश सहनी फैक्टर है।

अगर नीतीश कुमार फैक्टर होते तो भारतीय जनता पार्टी सम्राट चौधरी को नहीं हटाती। मुकेश ने कहा कि भाजपा ने हरि सहनी को नेता विरोधी दल बनाया है। क्या इससे सभी सहनी का कल्याण हो जाएगा? मुकेश सहनी ने अपने समाज के लोगों को आरक्षण को लेकर एकजुटता पर बल देते हुए अपने हक एवं अधिकार के लिए संघर्ष करने का अपील की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments